नकली SDM का एक और कारनामा, नौजवान ने तेजाजी नगर थाने में दर्ज करवाई शिकायत

9/15/2022 1:31:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले दिनों क्राइम ब्रांच ने एक महिला को गिरफ्तार किया था जो पूरे शहर भर में अपने आप को एसडीएम बता कर लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम दे रही थी। गिरफ्तारी के बाद इसकी ठगी के शिकार कई और भी पीड़ित सामने आए हैं। जहां तेजाजी नगर थाने में के पीड़ित युवक ने शिकायत दर्ज कराई कि नकली एसडीएम ने उससे सोने के जेवरात लेकर बैंक में गिरवी रख लोन ले लिया...।

PunjabKesari

आपको बता दे इंदौर की क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों पीड़ित की शिकायत पर अपने आप को एसडीएम बताने वाली महिला को गिरफ्तार किया था। जांच में पाया गया था कि यह फर्जी एसडीएम महिला अपना रुतबा दिखा कर लोगों को सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी की कई वारदातों को अंजाम दे चुकी है। मीडिया में इसके बारे में जानकारी आने के बाद कई पीड़ित अलग-अलग थानों में पहुंचकर इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रहे हैं।

एक और ऐसी ही शिकायत तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस को की गई है जिसमें वहां के रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि किस महिला ने झांसे में लेकर मेरे से सोने के जेवरात ले लिए थे और कहा था कि मैं वापस कर दूंगी उसके बाद फर्जी ऐसी महिला ने उसे कहीं और बैंक में गिरवी रख वहां लोन ले लिया और जब पीड़ित युवक इससे गहने की मांग करता तो वह उसे टालती रही एसीपी मोतिउर रहमान ने बताया कि इस पूरे मामले में शिकायत आई है जिसकी जांच की जा रही है। साथ ही जिस बैंक में सोना गिरवी रख लोन लिया है उसकी भी पूरी जानकारी निकाली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News