नकली SDM का एक और कारनामा, नौजवान ने तेजाजी नगर थाने में दर्ज करवाई शिकायत

9/15/2022 1:31:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले दिनों क्राइम ब्रांच ने एक महिला को गिरफ्तार किया था जो पूरे शहर भर में अपने आप को एसडीएम बता कर लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम दे रही थी। गिरफ्तारी के बाद इसकी ठगी के शिकार कई और भी पीड़ित सामने आए हैं। जहां तेजाजी नगर थाने में के पीड़ित युवक ने शिकायत दर्ज कराई कि नकली एसडीएम ने उससे सोने के जेवरात लेकर बैंक में गिरवी रख लोन ले लिया...।

आपको बता दे इंदौर की क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों पीड़ित की शिकायत पर अपने आप को एसडीएम बताने वाली महिला को गिरफ्तार किया था। जांच में पाया गया था कि यह फर्जी एसडीएम महिला अपना रुतबा दिखा कर लोगों को सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी की कई वारदातों को अंजाम दे चुकी है। मीडिया में इसके बारे में जानकारी आने के बाद कई पीड़ित अलग-अलग थानों में पहुंचकर इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रहे हैं।

एक और ऐसी ही शिकायत तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस को की गई है जिसमें वहां के रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि किस महिला ने झांसे में लेकर मेरे से सोने के जेवरात ले लिए थे और कहा था कि मैं वापस कर दूंगी उसके बाद फर्जी ऐसी महिला ने उसे कहीं और बैंक में गिरवी रख वहां लोन ले लिया और जब पीड़ित युवक इससे गहने की मांग करता तो वह उसे टालती रही एसीपी मोतिउर रहमान ने बताया कि इस पूरे मामले में शिकायत आई है जिसकी जांच की जा रही है। साथ ही जिस बैंक में सोना गिरवी रख लोन लिया है उसकी भी पूरी जानकारी निकाली जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena