इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ी फर्जी SDM अधिकारी, सरकारी नौकरी देने के नाम पर की लाखों की ठगी

9/8/2022 4:57:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): वैसे तो नकली पुलिस अधिकारी के किस्से कई बार आपने सुने होंगे लेकिन इंदौर में एक फर्जी महिला एसडीएम को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला इतनी शातिर थी कि लंबे समय से कई विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से लाखों की ठगी कर चुकी है। वहीं महिला अधिकारी द्वारा कई बार कपड़ा व्यापारी और रेडीमेड गारमेंट्स खरीदने के बाद दुकानदार को रुपए नहीं दिए जाते थे। दुकानदार द्वारा जब रुपए की मांग की जाती थी तो उसे धमकी दी जाती थी। शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच ने महिला को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

क्राइम ब्रांच ने पकड़ी नकली महिला एसडीएम....कई लोगों को लगा चुकी है। लाखों का चूना...सरकरी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगती थी लोगों...राज्यपाल का फर्जी नियुक्ति पत्र भी मिला महिला के पास...दरसअल कुछ दिन पूर्व इंदौर क्राइम ब्रांच को एक पीड़ित द्वारा शिकायत की गई थी जिसमें नीलम पाराशर नामक एक महिला द्वारा फर्जी एसडीएम बनकर कई लोगों के साथ ठगी बात सामने आई थी। वही फर्जी एसडीएम महिला इतनी शातिर थी कि उसने कई फर्जी दस्तावेज बनाकर कई लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की गई थी। फर्जी एसडीएम नीलम पाराशर द्वारा कपड़ा व्यवसायियों के साथ भी ठगी की गई है।

PunjabKesari

वहीं महिला बाल विकास और राज्यपाल मंगू भाई के नियुक्ति पत्र के साथ अन्य विभागों में फर्जी लेटर जारी करके नौकरी दिलाने की बात भी सामने आई है। इंदौर क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिश अग्रवाल का कहना था कि महिला से पूछताछ की जा रही है और संभवतः उसने अब तक अपने पति के साथ मिलकर लाखों की ठगी कर चुकी है। इंदौर क्राइम ब्रांच ने फर्जी एसडीएम को महिला थाने को पूछताछ के लिए सौंप दिया है। पूछताछ के बाद और भी कई खुलासे होने की उम्मीद पुलिस द्वारा जताई जा रही है।

वही पुलिस की मानें तो महिला नीलम पाराशर नामक एक अन्य अधिकारी इंदौर के समीप गौतमपुरा में एसडीएम रह चुकी है। असली एडीएम का नाम भी नीलम पाराशर था। इसी कारण ठग महिला ने असली एसडीएम के नाम का इस्तेमाल कर इस ठगी की शुरुआत की और कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News