फीके पड़े कंप्यूटर बाबा के तेवर, बोले- राम मंदिर पर मोदी के साथ

5/25/2019 3:47:47 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की नाक में दम करने वाले कंप्यूटर बाबा के तेवर अब बदलते नजर आ रहे हैं। बाबा ने बीजेपी की प्रचंड जीत पर मोदी को बधाई दी है और यह भी ऐलान किया है कि पूरा संत समाज मोदी के साथ है। अगर वो राम मंदिर का निर्माण कराते हैं, और राम मंदिर की बात करते हैं तो मैं भी उनके साथ हूं।

दिग्विजय की हार पर ये कहा
पत्रकारों से बातचीत के दौरान बाबा ने कहा कि, हर संत मोदी जी के लिए खड़ा रहेगा अगर वो राममंदिर का निर्माण शुरू करवा दें। अगर राममंदिर का निर्माण शुरू नहीं कराते हैं तो उनके खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। वहीं दिग्विजय सिंह की हार पर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि, दिग्विजय बड़े अच्छे व्यक्ति है, उन्होंने चुनाव भी बड़े अच्छे ढंग से लड़ा, कांग्रेस ने इसमें क्या किया यह वो देखे क्यूंकि हम संत है और संत समाज ने समर्थन दिया था। क्यों हारे इसके लिए कांग्रेस अवलोकन करे|  संत समाज ने निष्ठा से काम किया दिग्विजय क्यों हारे यह राजनीतिक विषय है। 



दिग्विजय सिंह भोपाल में चुनाव हार गए, जबकि कंप्यूटर बाबा ने भोपाल में दिग्विजय के समर्थन में यज्ञ किया और हठयोग करने के बाद रोडशो भी किया। साथ ही भविष्यवाणी भी की थी कि, दिग्विजय हर हाल में चुनाव जीतेंगे और मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। लेकिन अब चुनाव नतीजों में बीजेपी को प्रचंड जनादेश मिला है और कांग्रेस की करारी हार हुई है। ऐसे में कंप्यूटर बाबा जो अब तक बीजेपी को अधर्मी पार्टी बता रहे थे अब उनके तेवर थोड़े नरम हुए हैं।

 

यह भी देखें... जो चार दिन पहले खड़े थे Congress के साथ, देखिए... आज वो Kamalnath को कैसी Warning दे रहे हैं

suman

This news is suman