युवक की आत्महत्या से आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर के बाहर किया रोड जाम

11/24/2019 3:00:19 PM

विदिशा (अभिनव चतुर्वेदी): युवक की आत्महत्या से आक्रोशित परिजनों ने जिला अस्पताल परिसर और उसके बाहर रोड पर जाम लगा दिया। नाराज लोग एक दिन पहले आत्महत्या करने वाले युवक नीलेश जैन के परिजन थे। उन्होंने नीलेश जैन के लिखे गए सुसाइड नोट में 7 लोगों को जिम्मेदार बताने के साथ-साथ उनके खिलाफ एफआईआर करने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इसी बात की मांग को लेकर गुस्साए लोगों ने करीब एक घंटे तक सड़क पर जाम लगाए रखा।

विदिशा कोतवाली टीआई जयपाल इनवाती, तहसीलदार सरोज अग्निवंशी ने मौके पर पहुंचकर युवक के परिजनों को समझाया पर उसका असर नहीं हुआ। इसके बाद सीएसपी भारतभूषण शर्मा भी मौके पर आए और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को हटवाया गया।

मृतक नीलेश जैन के जीजा अनिल जैन का आरोप है कि सुसाइड नोट में जिन सात लोगों के नाम लिखे हैं उनसे कुछ मामूली रकम ली गई थी, लेकिन सूदखोरों ने 10 और 20 प्रतिशत का ब्याज लगाकर उसे लाखों का कर्जदार बना दिया। मकान बेचकर कई लोगों की राशि लौटा दी गई थी, लेकिन वो अत्यधिक राशि की मांग कर रहे थे। उसी के दबाव में आकर नीलेश ने यह कदम उठाया। वहीं इस पूरे मामले के बारे में सीएसपी भारत भूषण ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। सुसाइड नोट की भी जांच हो रही है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh