वैक्सीनेशन के 2 दिन बाद किसान की मौत, परिजन बोले...

4/7/2021 5:29:39 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में तीन दिन पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह किसान मंगलवार की शाम अपने घर से 2 किलोमीटर दूर एक पुलिया पर बेहोशी की हालत में मिला था। उसे घरवाले इलाज के लिए ले गए लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। घरवालों के मुताबिक मृतक राम गोपाल यादव शराब पीने का आदि था। वह मंगलवार सुबह घरवालों से पैसा लेकर दवाई लेने गया था। फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि मृतक की मौत किस कारण से हुई है। पनिहार पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम भी कराया है।

बुधवार को मृतक रामगोपाल यादव का पोस्टमार्टम कराया गया पुलिस का कहना है फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। इसलिए पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। लेकिन परिवारवालों ने यह बात स्वीकार की है कि मृतक कभी कभार शराब पीता था। पनियार थाना क्षेत्र के घटोली में रहने वाला रामगोपाल यादव शनिवार को पास में लगे एक कैंप में वैक्सीन लगवाने गया था उसके बाद वह घर आ गया था और सामान्य था। मंगलवार सुबह उसने अपने घर वालों से पैसे मांगे। वह दवा लेने का कहकर घर से निकल गया। शाम को वह पुलिया के पास बेहोशी की हालत में मिला



घर वाले भी अभी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि किसान की मौत किस कारण हुई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने इस खबर से पल्ला झाड़ा है और कहा है कि किसान की मौत की खबर फिलहाल उनके पास नहीं है। इससे पहले वैक्सीन लगवाने के बाद हल्की फुल्की शिकायत कुछ ही मरीजों में देखने को मिली है लेकिन मौत जैसी खबर पहले सामने नहीं आई है।

meena

This news is Content Writer meena