‘SDM साहब आप क्या आपके बाप कलेक्टर को भी आना होगा’ मंच से किसान नेता की धमकी(VIDEO)

2/23/2022 5:59:39 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा जिले के मनगवां तहसील में अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे किसान नेता ने खुले मंच से एसडीएम को धमकी दे डाली। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। किसान नेता ने एसडीएम को धमकी देते हुए कहा कि एसडीएम साहब आप क्या आपके बाप कलेक्टर को भी मिलने के लिए बाहर आना पड़ेगा।

किसान नेता की हो रही किरकिरी
खुले मंच से एसडीएम को धमकी देने वाले किसान नेता की जमकर किरकिरी हो रही है। बताया जा रहा है कि यह धरना प्रदर्शन मनगवां तहसील कार्यालय के सामने किसानों की खाद बिजली सहित अन्य कई समस्याओं को लेकर किया गया था। यहां खुले मंच से भाषण देते हुए अफसरों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया। मनगवां के तहसील कार्यालय में किसान नेता ने धरना प्रदर्शन में बुलाने के लिए एसडीएम संजीव पाण्डेय को धमकी दी

PunjabKesari

किसान नेता भूले मर्यादा
वायरल वीडियो के अनुसार, किसान नेता ने धरना प्रदर्शन में बुलाने के लिए एसडीएम संजीव पांडेय को धमकी दी और कहा कि एसडीएम साहब आप से निवेदन है कि अगर आप किसानों से मिलने नहीं आते हैं और ऐसे में अगर किसान उग्र हुआ तो, इसकी सारी जिम्मेवारी आप की होगी। निश्चित रूप से किसानों की समस्या सुनने के लिए आप को मंच में पैर नहीं सिर के बल आना होगा। आप नहीं आपके बाप को भी यहां आना होगा।

PunjabKesari

एसडीएम के साथ साथ कलेक्टर को भी ललकारा
किसान नेता इतने में ही नहीं रुके। उन्होंने एसडीएम के साथ साथ कलेक्टर को भी ललकारते हुए कहा कि आपने अपने आपको समझ क्या है? हम किसान हैं। किसी दल के चम्मच नहीं। हम आपको किसानों की ताकत दिखा देंगे। आज यहां पर हमसे मिलने आप नहीं आपके बाप कलेक्टर को भी आना पड़ेगा और ज्ञापन लेना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News