पिता करता रहा 4 साल से नाबालिग से दुष्कर्म, बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज, आरोपी फरार...

Thursday, Oct 10, 2024-05:28 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक बेटी ने अपने पिता पर ही बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के आरोप पर पुलिस ने पास्को एक्ट सहित बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

●क्या है मामला…

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 21 वर्षीय युवती ने लवकुशनगर थाना पहुंच कर अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि उसके पिता पिछले 4 सालों से उसके साथ रेप कर रहा था। पीड़िता वर्तमान में 21 वर्ष की है और जब उसने अपने पिता पर आरोप लगाया था तब वह 17 वर्ष की थी पिता पर आरोप है कि उसने पीड़िता के साथ 4 सालों से लगातार संबंध बनाए हैं।

PunjabKesari

●आरोपी पिता पर 10 हजार का इनाम घोषित...

छतरपुर एसपी अगम जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पर पास्को एक्ट सहित बलात्कार की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है और उस पर 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला पिता बेटी से जुड़ा हुआ है। इसीलिए पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

PunjabKesari

●पिता 4 साल से कर रहा था बलात्कार...

पीड़िता ने अपने पिता पर ही पिछले 4 सालों से लगातार बलात्कार करने का आरोप लगाया है पीड़िता ने थाने पहुंचकर इस बात की शिकायत की कि उसका पिता उसके साथ जबरन डरा धमका कर बलात्कार करता आ रहा था जिसकी शिकायत उसने कई बार अपने अन्य परिजनों से भी की लेकिन किसी ने भी उसकी कोई मदद नहीं की। आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और 4 साल बाद अपने पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

PunjabKesari

●पुलिस बारीकी से कर रही जांच...

क्योंकि मामला बाप बेटी के संबंधों से जुड़ा हुआ है इसलिए पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है छतरपुर एसपी आगम जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस तरह के मामलों में पुलिस बेहद गंभीरता दिखती है हम चाहते हैं कि किसी भी प्रकार की इस मामले में कोई चूक ना हो इसलिए इसके लिए अलग से एक जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया गया है। फिलहाल पिता के खिलाफ पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी पर 10000 का इनाम भी घोषित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News