ग्वालियर में एक मकान में फैला करंट, पिता - पुत्र की दर्दनाक मौत..

Sunday, Sep 08, 2024-03:32 PM (IST)

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक घर में अचानक करंट फैल गया और पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई है। मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हुई हैं, आपको बता दें कि यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बालाबाई के बाजार की है, घटना रविवार की है घटना का पता चलते ही परिजनों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया यहां पर डॉक्टर ने पिता - पुत्र को मृत घोषित कर दिया और मां और बेटी का भी इलाज चल रहा है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

PunjabKesariकोतवाली थाना पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है, बालाबाई के बाजार में रहने वाले प्रेमदत्त शर्मा ज्योतिष का काम करते थे और उन्होंने हाल ही में यह मकान का निर्माण करवाया था बताया जा रहा है कि हाई वोल्टेज के कारण करंट फैल गया जिसमें कृष्णा चपेट में आ गया था। 

PunjabKesari
प्रेम दत्त शर्मा अपने बेटे कृष्णा को बचाने के लिए पहुंचे तो करंट की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद पत्नी और बेटी बचाने पहुंची तो उनको भी करंट लग गया अचानक हुई घटना से चीख - पुकार मच गई पड़ोसियों ने तत्काल इस घटना की सूचना प्रेमदत्त के परिजनों को दी इसके बाद पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News