जहरीले जीव के काटने से जमीन पर सो रहे पिता समेत दो बेटों की मौत, गांव में पसरा मातम

7/26/2021 4:13:14 PM

शहडोल(अजय नामदेव): शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार के 3 लोगों की जहरीले जीव के काटने से मौत हो गई है। जिसमे पिता पुत्र व पुत्री शामिल है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।  

घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के कोठी ताल गांव की है। जैतपुर से कोठी ताल लगभग 12 किलोमीटर दूरी पर है जहां जंगलों के बीच बसे एक गांव में पिता समेत उसके दो मासूमों की जहरीली जीव के काटने से मौत हो गई है।  रविवार की दरमियानी रात लाला पलिया अपने 5 साल के पुत्र संजय उर्फ शिवम एवं 3 साल की पुत्री शशि के साथ घर में जमीन पर सो रहा था तभी रात करीब 3 बजे लाला पलिहा को पता लगा कि उसे जहरीली जीव ने काट लिया है। लाला को इस बात की खबर ना थी कि उसके दोनों मासूम को भी उस जहरीली जीव ने काट लिया है।



लाला ने अपने अन्य परिवार के सदस्यों को जगा कर घटना की जानकारी दी,  परिजनों ने लाला को जैतपुर अस्पताल मे भर्ती कराया था,  जहां सुबह 9 बजे लाला की मौत हो गई है। एवं संजय उर्फ शिवम उम्र 5 साल तथा शशि 3 वर्ष की भी की सुबह मौत हो गई है। घटना की जानकारी लगते ही आस-पास के गांव में मातम पसर गया है।

meena

This news is Content Writer meena