बेटे की हत्या से टूट गया पिता! SP से रोते हुए मांगी इच्छामृत्यु, कहा- हत्यारों को बचा रही है पुलिस

3/17/2022 6:10:28 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): मुरैना में एक पिता ने बेटे की मौत(हत्या) से आहत होकर एसपी से परिवार समेत इच्छामृत्यु की मांग की है। पीड़ित आवेदन लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा और बताया कि उसके बेटे की मौत के बाद आरोपियों को पकड़ने में पुलिस असफल रही है। चंबल आईजी पर आरोप लगाए और कहा कि उन्होंने कार्यवाही में लीपापोती कर आरोपियों को केस से बाहर निकाल दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, फरियादी रामप्रकाश डंडोतिया निवासी सुर्जनपुर ने आज पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर अपने परिवार सहित इच्छा मृत्यु की मांग की है। फरियादी का कहना कि आरोपियों ने मेरे बेटे को मार दिया और उसको आत्महत्या का रूप दे दिया। तीनों आरोपियों के नामजद रिपोर्ट लिखाने के बाद आज तीन माह बीत जाने के बाद भी ना आरोपी पकड़े गए कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई जबकि आरोपी हर रोज राजीनामा करने के लिए धमका रहे हैं।

PunjabKesari

फरियादी न्याय की गुहार लगा रहा है। उसका कहना है कि यहां न्याय नहीं मिलेगा तो भगवान के वहां तो न्याय होगा। वहीं फरियादी ने आवेदन में लिखा है कि पंजीबद्ध प्रकरण कृमांक 57/2022 धारा 306, 34 भा.द.स. में चंबल आई जी द्वारा लीपापोती कर आरोपियों के निकालने की तैयारी किये जाने के कारण प्रार्थी व उसके परिवार को भी इच्छामृत्यु की इजाजत दी जाए। बता दें कि फरियादी के पुत्र पवन डंडोतिया का शव 19-1-22 को मुरैना के पॉलिटेक्निकल कॉलेज परिसर में पेड़ से लटका मिला था। पहले इसे आत्महत्या माना जा रहा था लेकिन बाद में पता चला कि आरोपियों ने मृतक को अवैध निरोध में रखकर पैसों के लिए इतना प्रताड़ित किया गया कि उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News