crime news: बहू की कुल्हाड़ी से हत्या, ससुर रखता था गंदी निगाहें

6/22/2022 11:38:29 AM

सिंगरौली (अनिल सिंह): बहू की कुल्हाड़ी से हत्या करने वाले ससुर को गिरफ्तार किया है। वारदात सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के बरहटी गांव की है। गांव में हत्या के बाद सन्नाटा पसर गया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि महिला की हत्या उसके ही ससुर ने की है। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था और इसी दौरान बहू ने कुछ ऐसा कहा कि ससुर उस बात को सहन नहीं कर पाया और कुल्हाड़ी उठाकर बहू की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी की मौके पर ही मौत हो गई।

ससुर बहू पर रखता था गंदी नियत

बरहटी गांव में रहने वाले बसंतलाल साकेत की शादी दो साल पहले कौशल्या से हुई थी। सोमवार को बसंतलाल किसी काम से घर से बाहर गया था। इसी दौरान बसंतलाल के पिता के साथ बहू कौशल्या का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच पहले तो मुंहवाद हुआ और फिर कौशल्या ने ससुर को ऐसा जवाब दिया कि ससुर इस कदर गुस्सा गया कि उसने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाकर सीधे उसकी की गर्दन पर मार दी। जिससे कौशल्या की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि शादी के बाद से ही 52 वर्षीय आरोपी ससुर ने बहू पर शारीरिक शोषण बनाने का जबरन प्रयास लगातार करता था। सोमवार जब उसका बेटा किसी काम से बाहर गया तो घर में अकेला फायदा उठाकर ससुर ने अपनी बहू के साथ शोषण करने के लिए जबरन प्रयास किया तो बहू ने उल्टे सीधे जवाब दिए, जिससे आक्रोशित होकर ससुर ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाकर बहू के गर्दन पर मार दी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News