शादी के लिए नहीं थे पर्याप्त पैसे, पिता ने कर दी 20 साल की पुत्री की हत्या

11/30/2018 10:32:30 AM

इंदौर: प्रदेश की व्यवसायिक राजधानी में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। जिसका कारण सिर्फ ये था कि, उसकी शादी का खर्च पिता नहीं उठा सकता था। हत्या के बाद पिता ने बेटी के शव को ड्रम में छिपा दिया। पिता ने अपनी पत्नि के चिरत्र पर शक करते हुए उस पर भी जानलेवा हमला किया और फिर खुद ज़हर पी लिया। दो दिन बाद जब होश में आया तब उसने बताया कि बेटी की तो वो हत्या कर चुका है।

दिल दहला देने वाली यह वारदात इंदौर के परदेशीपुरा के फिरोज गांधी नगर की है। जहां बबलेश अहिरवार कुछ महीने पहले ही काम की तलाश में गुना से इंदौर आया था। वो एक रीगल तिराहा पर टावर में पार्किंग कर्मचारी था। वह काफी समय से अपनी 20 वर्ष की बेटी, रानी की शादी को लेकर परेशान था। इसके अलावा उसे इस बात की भी आशंका थी की उसकी पत्नि सुदामा बाई किसी और से भी बात करती है। 


 

दो दिन पहले ही बबलेश अहिरवार काम से घर लौटा और बेटी को अकेला देखकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश पानी भरने वाले ड्रम में छिपा दी और उसके ऊपर रजाई-गद्दे रख दिए। उसके बाद उसने पत्नि पर भी हमला किया लेकिन मौके पर उसका बेटा लंकेश आ गया। जिसे देखकर बबलेश ने जहर पी लिया। जिसे तुरंत ही उसकी पत्नि व बेटे ने अस्पताल ले गए। जिसके दो दिन बाद होश में आने पर पुलिस ने उससे पूछताछ की और उसके खिलाफ ख़िलाफ हत्या, हत्या की कोशिश और सबूत छुपाने का केस दर्ज कर लिया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar