पति-पत्नी के विवाद में मासूम चढ़ा भेंट, जानिए क्या है पूरा मामला

6/28/2022 2:04:18 PM

बेमेतरा: एक कलयुगी पिता ने ढाई साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना बेमेतरा के बहेरघट की है। घटना के बाद आरोपी पिता ने खुद के चेहरे और गले पर ब्लेड से हमला कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। दरअसल 25 जून को आरोपी ने ब्लेड से खुद पर हमला किया था। जिसके बाद आरोप को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से डॉक्टर ने उसे रायपुर के लिए रेफर कर दिया।

कलश की भेंट चढ़ा मासूम 

बेमेतरा पुलिस (bemetara police) जब इस मामले की तफ्तीश करने के लिए गांव पहुंची, तो उसके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने ढाई साल के मासूम बच्चे को खेत में पटका और उसकी छाती और गले को दबाकर उसकी हत्या (murder) कर दी। जब पूरी वारदात को आरोपी अंजाम दे रहा था उस दरमियान लोग अपने खेत में काम कर रहे थे। लेकिन जब तक मासूम को बचाने के लिए लोग पहुंचे, तब तक आरोपी उसे मौत के घाट उतार चुका था। जिसके बाद परिजनों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए मासूम के शव को अंतिम संस्कार कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस अब इस पूरे मामले पर हत्या अपराधिक षड्यंत्र रचने और साक्ष्य छुपाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है। बहरहाल आरोपी का इलाज रायपुर में चल रहा है और पुलिस अब इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कराकर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम की हत्या आरोपी ने की थी। उसी दिन उसकी पत्नी मायके से लौटी थी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पति-पत्नी के विवाद की भेंट मासूम चढ़ गया हो।

 

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh