इंस्टा रील बनाने के लिए पिता ने अपने ही बेटे को बनाया खिलौना ,नदी पर बने पुल किनारे लहराया ,वीडियो वायरल...

2/29/2024 6:15:38 PM

दमोह। (इम्तियाज़ चिश्ती): मध्य प्रदेश के दमोह में रील बनाने की सनक में एक युवक अपने ही बच्चे को हवा में उछाल रहा है। यह जानलेवा स्टंट का वीडियो सोशल  मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। मामला हटा क्षेत्र का है। सोशल मीडिया के इस युग में लोगों को जल्दी ही मशहूर होने का चस्का लगा है। यह पूरा मामला हटा क्षेत्र के बंधा ग्राम का है। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आने के लिए एक युवक अपने ही मासूम बेटे की साथ जान से खिलवाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है।


आपको बता दें कि वायरल वीडियो में एक युवक रनेह थाना क्षेत्र के बंधा गांव के व्यारमा नदी के पुल पर रील शूट करने के लिए अपने बेटे को पुल से नदी की तरफ लहरा रहा है। साथ ही मासूम को गन्दी गन्दी गालियां देकर पुल से निचे फेंकने की बात कह रहा है।


 वीडियो में रील बनाने वाला यह कलयुगी पिता रनेह क्षेत्र के बंधा गांव का बलराम उर्फ बल्लू रैकवार है। जो सस्ती लोकप्रियता के लिए अपने मासूम से खिलौने के जैसे खेल रहा है, पिता की यह हरकत मासूम के लिए जानलेवा भी साबित हो सकती थी। वीडियो सामने आने के बाद हटा एसडीओपी नितेश पटेल ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया है और उन्होंने रनेह थाना प्रभारी को जांच और कानूनी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma