पिता ने बैंक से लिया 8 लाख का लोन...मौत के बाद बैंक वालों ने बेटे पर बनाया रिकवरी का दबाव तो लगा ली फांसी...

9/7/2022 5:56:31 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): 8 लाख के लोन की क़िस्त भरने के लिए बैंक द्वारा पिता की मौत के बाद उसके बेटे पर दबाव बनाया जा रहा था। इस तनाव में आकर युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने बैंक द्वारा प्रताड़ना करने के दबाव में फांसी लगाने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।



लोन बना मौत का कारण.... पिता ने लिया था लोन....पिता की मौत के बाद बेटे पर लोन की क़िस्त भरने का बनाया जा रहा था दबाव...पिता की पेंशन भी रोक ली थी बैंक ने....आर्थिक तंगी ओर बैंक वालों की प्रताड़ना से तंग आकर बेटे ने लगाई फांसी....परिजनों ने लगाया बैंक वालों पर अरोप.... जी हां इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के केलोद हाला में रहने वाले राज चौहान ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने 8 लाख का लोन बैंक से ले रखा था। पिता की मौत होने के बाद बैंक द्वारा रिकवरी करने के लिए मृतक के बेटे राज पर दबाव बनाया जा रहा था।



वही मृतक पिता की जो पेंशन आती थी उसको भी बैंक द्वारा रिकवरी करने के बहाने रोक लिया था जिसके कारण घर आर्थिक हालात बिगड़ने लगी और तनाव में आकर राज चौहान ने फांसी लगा ली। परिजनों ने आरोप लगाया कि बैंक द्वारा दबाव बना रहा था जिससे परेशान होकर राज ने आत्महत्या की है। फिलहाल में पुलिस पूरे ही मामले की जांच में जुटी है। कुछ दिन पहले भी इंदौर में एक पूरे परिवार ने लोन ना भर पाने की वजह से सुसाइड कर लिया था। बहरहाल अब देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले की किस प्रकार की कार्यवाही करती है।

meena

This news is Content Writer meena