MP News: विदिशा में मामूली विवाद के बाद पिता और पुत्र ने ट्रैक्टर चढ़ाकर युवक की कर दी हत्या...

3/22/2024 12:05:37 PM

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना अंतर्गत ग्राम खेरूआ पडरात में दो पक्षों के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया, जिसके चलते आरोपी बाप, बेटे ने एक युवक के उपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही ग्यारसपुर थाना प्रभारी सीमा राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी, मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम  के लिए ग्यारसपुर अस्पताल पहुंचाया गया।

इस मामले की जानकारी देते हुए ग्यारसपुर थाना प्रभारी सीमा राय ने बताया कि मृतक बवलिया गांव का रहने वाला है। मृतक का का नाम संदीप लोधी है और संदीप लोधी के खेत में कुआं खुद रहा था। इस दौरान उसका विवाद लक्ष्मी लोधी से हो गया था ,उस समय तो मामला शांत हो गया था लेकिन अगले दिन जब संदीप अपने खेत में पहुंचा तो लक्ष्मी और उसका लड़का अपने खेत में खड़े हुए थे और संदीप को देखकर दोनों आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया जिससे संदीप की मौत हो गई।

 बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष एक ही समाज के हैं। ट्रैक्टर से दबने से संदीप की मौत हुई है। सूचना पर पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma