MP News: कलयुगी पिता ने 18 दिन की बच्ची को झाड़ियों में फेंका, दूसरी बेटी होने पर परिवार वाले देते थे ताना..

Thursday, Feb 08, 2024-07:30 PM (IST)

इंदौर(सचिन बहरानी) मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक पिता ने अपनी ही 18 दिन की बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया। जब मां को अपनी बेटी घर में नहीं दिखी तो मां ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सांवेर रोड़ पर बन रहे जेल परिसर के पास बच्ची को झाड़ियों से बरामद कर लिया है। यह पूरी घटना गोरी नगर की है। गुरुवार को बच्ची घर से गायब हुई तो मां ने और परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी पिता भी घर पर नहीं था।


मां की सूचना पर हीरानगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पिता से पूछताछ की तो उसने सारा सच पुलिस के सामने उगल दिया। रोहित यादव एक कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर है और उसके घर में दूसरी बेटी ने जन्म लिया है। जिससे रोहित परेशान था और झोला में बच्ची को लेकर वह चला गया। जब मां कमरे में आई तो उसे उसकी बेटी नहीं दिखाई दी तो
 वह घबरा गई।


पुलिस ने रोहित से पूछताछ की तो वह काफी देर तक बात घुमाने लगा। पिता के हाथ में झोला देखकर पुलिस ने जब उससे पूछताछ  तो उसने बताया कि समान के लिए झोला ले गया था। पुलिस ने जब झोला चेक किया तो उसमें बच्ची का स्टॉल मिला। इसके बाद रोहित ने पुलिस के आगे सच उगल दिया और कहा कि दूसरी बेटी होने के कारण मैं दुखी था मेरी इससे पहले डेढ़ साल की एक और बेटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News