बेटी का बर्थ डे केक लेने गए कसाई पिता ने 8 साल के बेटे को डूबो कर मार डाला, वजह जानकर रह जाओंगे हैरान

5/30/2020 2:39:04 PM

बालाघाट(हरीश लिलहरे): एक मासूम बच्ची जिसका 29 मई को जन्म दिन था। बच्ची काफी उत्साहित थी। इस बात के लिए की जन्मदिन के दिन उसके पिता पिता उसे कोई न कोई गिफ्ट जरूर देंगे। पिता ने गिफ्ट तो दिया लेकिन ऐसा दिया जिसे सुनकर बच्ची के परिजन के पैरों तले जमीन खिसक गई और अब आप भी सुनेंगे तो आपके नीचे से भी जमीन खिसक जाएगी। दरअसल बच्ची के बर्थडे के दिन पिता ने अपने बच्चे को नदी में डुबो डुबो कर मार डाला।



मध्यप्रदेश के बालाघाट में हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। जानकारी के अनुसार, बालाघाट जिले के सरस्वती नगर में सुनील जैसवाल ने 29 मई को अपनी बेटी के जन्मदिन के दिन ही अपने 8 वर्षीय बेटे को नदी में डुबो कर उसे मौत के घाट उतार दिया। अपने बेटे प्रतीक जैसवाल को मारने के बाद बाकायदा आरोपी पिता खुद ही अपने भाई के साथ पुलिस को घटना की सूचना देने कोतवाली थाने पंहुच था। बताया जा रहा है कि 29 मई को सुनील की बेटी का जन्मदिन था। बर्थडे की तैयारियों का सामान खऱीदने के लिए सुनील अपने 8 वर्षीय पुत्र के साथ बाजार गया। इस बीच पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि पिता सुनील ने अपने पुत्र को लेकर वैनगंगा नदी के छोटे पुल के पास ले गया।



जहां उसने पुत्र के साथ नदी के पानी में छलांग लगा दी। यह छलांग उसके पुत्र के लिए मौत की छलांग साबित हुई। सुनील ने अपने पुत्र को पहले तो बेरहम तरीके से पानी में डूबोकर तब तक रखा। जब तक कि उस मासूम की मौत नहीं हो गई। बाद में अपने बेल्ट से बेटे के गले को कसकर पिलर से बांध दिया ताकि उसका शव पानी के उपर न आ सके। अपनी बेटी के जन्मदिन के ही दिन बेटे को इस कदर मौत के घाट उतार देने की घटना सुनकर सभी सन्न रह गए। हत्यारे पिता ने पुलिस को बताया कि उसके पास कोई काम नहीं था। परिवार का पालन पोषण करने में समर्थ नहीं होने की वजह से उसने अपने बेटे की हत्या कर दी। उसने कहा कि बेटे को मार कर वह अपना वंश खत्म करना चाहता था। 

meena

This news is Edited By meena