पुलिस के डर से टावर पर चढ़े युवक, एक घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा, खेत की नपती करने गई थी राजस्व की टीम

5/10/2022 7:01:19 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): खंडवा जिले के ग्राम मछौडी में जमीन की नपती को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जमीन की नपती नहीं करने को लेकर हुए विवाद में पुलिस कर्मी और युवक आमने-सामने हो गए। युवक पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि आरआई और पटवारी के साथ आए पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की जिससे वह डर गए थे। इधर पुलिस ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह तहसीलदार के प्रतिवेदन पर नपती करवाने गए थे, लेकिन युवक जबरन तमाशा करने लगे। जैसे ही टीम वापस हुई वह टावर से उतर कर अपने घर चले गए। युवकों ने इस पूरी घटना का वीडियों बना कर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

मंगलवार दोपहर राजस्व की टीम एक खेत की नपती करने ग्राम मछौडी पहुंची। इसी बीच नपती की बात को लेकर खेत मालिक गोरेलाल गिन्नारे के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। राजस्व की टीम के साथ सुरक्षा व्यवस्था में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वह उनसे भी भीड़ पड़े। इसी बीच गहमागहमी में पुलिस जब उन्हें पकडऩे लगी तो वह डर कर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गए। हाईटेंशन लाइन पर चढ़े युवक राहुल गिन्नारे ने बताया कि मछौडी में सवा तीन एकड़ खेत उनके नाना गोरेलाल गिन्नारे के नाम पर है जिसका केस कोर्ट में चल रहा है। उसके बाद भी राजस्व की टीम जबरन नपती करने खेत पर आ गई।

PunjabKesari

राहुल ने आरोप लगाया कि नपती कराने आए पुलिस कर्मियों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के डर से वह घबराकर टावर पर चढ़ गए थे। जावर थाने के थाना प्रभारी केडी तिवारी ने बताया कि तहसीलदार के प्रतिवेदन पर पुलिस की टीम राजस्व अमले के साथ नपती कराने ग्राम मछौडी गई थी। इसी बीच वहां पर खेत मालिक के परिजनों ने नपती नहीं करने को लेकर विवाद शुरू कर दिया। पुलिस जब उन्हें समझाने लगी तो वह नहीं माने और टावर पर चढ़ गए। उन्होंने पुलिस के द्वारा मारपीट के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि पुलिस कर्मियों ने उनके साथ कोई मारपीट नहीं की वह सिर्फ नपती नहीं करने को लेकर इस तरह की हरकत कर रहे थे। तिवारी ने बताया कि जैसे ही टीम वहां से रवाना हुई वे लोग टावर से उतर कर अपने घर पहुंच गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News