गरबा पंडाल में राहुल बनकर घूम रहा था फिरोज खान, तलाशी में जेब से निकले कंडोम, जमकर हुई पिटाई

Wednesday, Oct 09, 2024-03:45 PM (IST)

उज्जैन (विशाल सिंह) : गरबा पंडालों में गैर हिंदुओं की एंट्री को लेकर हिंदू संगठनों और नेताओं के बहुत से बयान सामने आए। बहुत सारी चेतावनी भी दी गई लेकिन इसी बीच उज्जैन में एक गरबा पंडाल में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को संदिग्ध स्थिति में पकड़ा। इस दौरान स्थिति बेहद बिगड़ गई और कार्यकर्ताओं ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना मक्सी रोड ओवर ब्रिज के पास डालडा मैदान की है। जहां कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पंडाल में घूमते देखा। पूछने पर वह घबरा गया और उसने अपना नाम राहुल बताया। इस पर कार्यकर्ताओं को शक हो गया और

PunjabKesari

सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने सच उगल दिया और अपना असली नाम फिरोज खान बताया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली, तो जींस की जेब से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। भागने की कोशिश करते ही कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़कर धुनाई कर दी। हिंदू जागरण मंच की महिला पदाधिकारी नीलू चौहान ने बताया कि उनकी टीम चेकिंग के लिए पंडाल पहुंची थी। युवक ने यह स्वीकार किया कि वह अलग-अलग गरबा पंडालों में जाता है। इसके बाद उसे पंवासा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि फिरोज के खिलाफ शांति भंग करने के आरोप में धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है। इस घटना से इलाके में सुरक्षा की चिंताएं बढ़ गई हैं, खासकर त्योहारों के दौरान। पुलिस ने सभी पंडालों में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने की बात कही है, ताकि ऐसे संदिग्ध व्यक्तियों को रोका जा सके और सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News