डिस्काउंट को लेकर शराब दुकान पर जमकर चले लाठी-डंडे विवाद, घटना सीसीटीवी में कैद

12/12/2022 11:44:31 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): शराब दुकान पर डिस्काउंट लेने की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। दोनों ही पक्ष आमने-सामने हो गए। इस विवाद में शराब दुकान कर्मचारी को गंभीर चोट आई है। जानकारी यह भी है कि शराब दुकानदार द्वारा विवाद को देखते हुए फायरिंग भी की गई। मामले में पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। घायल का उपचार निजी अस्पताल में जारी है। पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष थाने के सामने विवाद करने लगे जिन्हें पुलिस ने खदेड़ा। शराब दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें दोनों पक्ष मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के भमोरी स्थित शराब दुकान का है। जहां जगजीत और अपने अन्य साथियों के साथ शराब लेने पहुंचा था। इसी दौरान शराब दुकान पर डिस्काउंट को लेकर दुकानदार से विवाद हुआ विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ही पक्ष आमने-सामने हो गए और एक दूसरों पर लट डंडे और पत्थरों से बाहर करने लगे घटना में शराब दुकान में मौजूद एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जगजीत और एक अन्य साथी को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुटी है। घटना में शराब दुकान कर्मचारियों द्वारा गोली चलाने की भी बात सामने आई है।

हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है। पुलिस ने शराब दुकानदार कर्मचारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना के बाद शराब ठेकेदार सूरज रजक और उसके अन्य साथी भी थाने पहुंचे। वही सिख समुदाय के भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। जहां दोनों के बीच गहरा गए में बड़ी और काफी देर तक थाने के बाहर हंगामा मचाते रहे। पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़ा ओर समझाइश देकर रवाना किया।

meena

This news is Content Writer meena