जानी दुश्मन सांप और नेवला आए आमने-सामने, आंधा घंटा चली लड़ाई, लोगों ने बनाया वीडियो

Saturday, Oct 26, 2024-08:10 PM (IST)

सतवास (हेमंत गुर्जर) : सांप और नेवले की दुश्मनी जगजाहीर है। फिल्मी दुनिया हो या हकीकत ये जानी जब भी सांप और नेवला आमने सामने आते हैं तो दोनों के बीच घमासान होना लाजमी होता है। ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के सतवास से सामने आया है। जहां वार्ड 3 में किले के अंदर ताज स्कूल के पास सांप और नेवले के बीच जोरदार जंग देखने को मिली। घटना 25 अक्टूबर दोपहर 12 से 1 के बजे के बीच की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सांप और नेवले की लड़ाई सड़क पर करीब आधे घण्टे तक चली और दोनों ही एक दूसरे को हराने की कोशिश करते रहे। सांप अपना फन उठाकर नेवले के हर वार का जवाब दे रहा था और नेवला भी सांप के फन को कुचलने की कोशिश कर रहा थ। वीडीयो में नेवला सांप के फन को कुचलने की कोशिश करता है और बेदम सांप भी हार ना मानते हुए अपने फन से नेवले पर वार करता है।

PunjabKesari

लड़ाई और मज़ेदार और भयानक हो जाती है जब नेवले के अधिक बार वार करने के बाद सांप ने बीच लड़ाई में भागने की कोशिश भी लेकिन नेवला फिर से सांप की पूंछ पर वार कर देता है। भीड़ में खड़े लोग इस लड़ाई को बड़े गौर से देखते रहे और वीडीयो बनाते रहे। वहां मौजूद प्रत्क्षदर्शियों के अनुसार आधे घंटे की लड़ाई में नेवले ने सांप पर दर्जनों बार वार किए और सांप को जख्मी कर दिया। सांप की आंखों पर भी वार कर दिया और अंत में जख्मी सांप की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News