बच्चा चोर समझकर दो युवकों को पीट-पीटकर किया अधमरा

7/9/2018 6:54:29 PM

सिंगरौली : जिले में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह की अफवाह जमकर तूल पकड़ रही है। इससे जिलावासियों में दहशत फैली हुई है। इसी कड़ी में जिले में दो अलग-अलग जगहों पर लोगों ने बच्चा चोर के शक में दो बेकसूर युवकों की पिटाई कर डाली जिनमें से एक तो बिजली विभाग का कर्मचारी है। लोगों ने दोनों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

पहला मामला सिंगरौली का है जहां बच्चा चोर गिरोह के सदस्य के शक में लोगों ने शादी-ब्याह में नाचने वाले एक युवक रामभरोसे की लात-घूसों से बुरी तरह से पिटाई कर डाली। जिसमें युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।



वहीं, दूसरा मामला सासन चौकी है, जहां उज्ज्वला योजना का सर्वे करने गए सर्वेयर राजेश पटेल नाम के शख्स को बच्चा चोर बताकर लोगों ने पिटाई कर डाली। ग्रामीण क्षेत्रों मे बच्चा चोर काफी दहशत फैली हुई है। दोनों घटनाओं का वीडियो वायरल होते ही एसपी सिंगरौली विनीत जैन ने कड़ा संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वालों की पहचान कर मामला दर्ज करने का निर्देश दिए हैं। वहीं, अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के भी आदेश भी दिए हैं।

Prashar

This news is Prashar