चोरों का फिल्मी अंदाज cctv में कैद, पहले एक दुकान से साड़ी चुराई फिर छत से बांधकर दूसरी दुकान में चोरी करने घुसे

3/18/2023 12:19:39 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में दुकानों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर कैद हो गया। खास बात यह है कि चोरों ने एक साड़ी की दुकान से साड़ी चुराई और उन्हें छत पर बांधकर नीचे उतर कर दूसरी दुकान में घुसे। पुलिस घटना की जांच कर रही है और अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है।

बैतूल के गंज थाना इलाके में शहर के व्यवसाय क्षेत्र गंज में स्थित तीन दुकानों में तीन चोरों ने तीन दुकानों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इलेक्ट्रिकल्स जनरल स्टोर और साड़ी की दुकान में चोरी की घटना घटित हुई है। दुकानदारों का कहना है कि काउंटर पर रात में कुछ राशि छोड़कर जाते हैं उसे चोर चुरा कर ले गए। पूरी दुकान की जांच करने के बाद पता चलेगा कि इसके अलावा और क्या चोरी गया है।

चोर सबसे पहले साड़ी की दुकान में पीछे से घुसे और वहां से साड़ी चुराकर छत पर बांधी और इन साड़ियों को पकड़कर बाजू की जनरल स्टोर्स की दुकान की छत से अंदर घुसे और यहां चोरी की। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर अंदर घुसे जहां लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों चोर कैद हो गए। दो चोर चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे और एक चोर ने टी-शर्ट से मुंह ढकने की कोशिश की।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि दुकान के काउंटर में चोरी करने की कोशिश कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस, डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट की टीम मौके पर पहुंची। जांच शुरू की देखने में पता चला कि चोर नंगे पैर अंदर आए थे जिसके कारण दुकान के फर्श पर और चादर पर उनके पैर के निशान भी दिख रहे हैं। पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है।

meena

This news is Content Writer meena