कांग्रेस विधायक नातीराजा समेत 12 कार्यकर्ताओं पर FIR, सलमान खान हत्याकांड मामले ने पकड़ा तूल, वीडी शर्मा ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

11/20/2023 7:14:24 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर की राजनगर विधानसभा में मतदान के दिन हुए हत्याकांड मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोप में भाजपा प्रत्याशी और भाजपाई कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज होने के बाद भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा आज छतरपुर पहुंच रहे हैं। जहां उन्होंने राजनगर विधानसभा के खजुराहो में हुए सलमान हत्याकांड के संबंध में भाजपा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पर हुए हत्या के मामले के संदर्भ में कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों को निष्पक्ष जांच के लिए ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस विधायक समेत 12 लोगों पर FIR

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायक विक्रम सिंह उर्फ नाती राजा पर धारा 307 का मामला दर्ज हुआ है। विधायक सहित 12 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष की शिकायत पर खजुराहो थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मामले में विधायक व अन्य पर धारा 307 341 147 149 294 506 427 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। बताया जा रहा है कि मतदान के दौरान विवाद हुआ था।

दिग्विजय बैठे रहे धरने पर, 60 घंटे बाद दफ़नाया शव

बता दें कि सलमान हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। यहां खजुराहो थाने में कांग्रेस के दिग्गज और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये थाने के सामने टेंट लगाकर रात भर धरने पर बैठे रहे। पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ और घटना के 60 घंटे बाद सलमान का शव शाम 5 बजे दफ़नाया जा सका।

meena

This news is Content Writer meena