Actress amisha patel की बढ़ सकती है मुश्किलें, खंडवा के सिटी कोतवाली में दर्ज हुआ ये मामला

4/24/2022 6:39:20 PM

खंडवा: 'गदर' और 'कहो ना प्यार है' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली बॉलीबुड अभिनेत्री अमीषा पटेल मुश्किल में पड़ सकती हैं। अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ खंडवा के सिटी कोतवाली में धोखाधड़ी करने पर आवेदन दिया गया है। 23 अप्रैल को खंडवा के नवचंडी देवीधाम में होने वाले स्टार नाइट में अमीषा पटेल को परफॉर्म करने बुलाया गया था। लेकिन वह मात्र 3 मिनट की स्टेज पर रही और फिर वापस लौट गई। इसी से आहत होकर खंडवा के समाजसेवी ने अमीषा पटेल के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस में आवेदन दिया है। 

PunjabKesari

स्टेज पर परफॉर्म के लिए बुलाया था  

खंडवा के प्रसिद्ध नवचंडी देवीधाम में लगने वाले मेले के समापन अवसर पर हर साल फिल्म स्टार नाइट होती है। पिछले 2 सालों से कोरोनावायरस चलते, यहां फिल्म स्टार नाइट नहीं हो पाई थी। इस बार नवचंडी देवीधाम के महंत बाबा गंगाराम ने मेले के समापन अवसर पर स्टार नाइट का आयोजन किया था। इस आयोजन में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को पांच लाख रुपए मेहनताना देकर स्टार नाइट में प्रोफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। लेकिन अमीषा पटेल अपनी सुपरहिट फिल्म 'कहो ना प्यार है' के टाइटल सॉन्ग पर परफॉर्म कर स्टेज से नीचे उतर गई। 

अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप  

इतना ही नहीं वह गाड़ी में बैठकर मुंबई जाने के लिए इंदौर रवाना हो गई थी। खंडवा के समाजसेवी सुनील जैन ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के इस रवैया पर एतराज जताते हुए कहा कि यह खंडवा के लोगों के धोखाधड़ी है और उनका अपमान है। उन्होंने सिटी कोतवाली थाने में अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है। समाजसेवी ने आरोप लगाया कि अमीषा पटेल देरी से खंडवा पहुंची और उन्होंने मंदिर के दर्शन भी  मंदिर के बाहर जूते पहन कर किए और स्टेज पर पहुंच गई। इनसे उनकी धार्मिक आस्था भी आहत हुई है। 

PunjabKesari

फैंस की फरमाइश को नकारा

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल की स्टार नाइट का कार्यक्रम 23 अप्रैल को रात 8:00 बजे से होना था। लेकिन वह इंदौर के रास्ते खंडवा आई जिसमें उन्हें समय लग गया। रात 9:45 बजे जैसे ही वह मंच पर पहुंची तो उनके फैंस की भीड़ जुट गई। ऐसे में अमीषा पटेल ने मात्र एक गाने पर अपनी प्रस्तुति देकर दोबारा आने की बात कही और चलती बनी। 

फैंस को निराशा का करना पड़ा सामना 

अभिनेत्री अमीषा पटेल को देखने आए उनके फैंस उनके आने से पहले काफी उत्साहित थे। लेकिन उनके इस तरह चले जाने से उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने मात्र 3 मिनट ही स्टेज पर परफॉर्म किया। जब की सैकड़ों की भीड़ उनका घंटों से इंतजार कर रही थी। लोगों ने अमीषा पटेल का यह रवैया देख इसे खंडवा का अपमान बताया।

पूरी फीस लेने के बाद स्टेज से चलती बनी अमीषा पटेल

अमीषा पटेल के खिलाफ सिटी कोतवाली आवेदन देने पहुंचे समाजसेवी सुनील जैन ने बताया कि खंडवा सेवा के क्षेत्र में अग्रणीय माना जाता है। यह जो भी कलाकार आता है उसे मान सम्मान दिया जाता है। क्योंकि यह हरफनमौला किशोर कुमार की जन्म स्थली है। उन्होंने कहा कि महंत बाबा गंगाराम पिछले 30 साल से देवीधाम पर मेले का आयोजन कर रहे हैं। जिस के समापन पर फिल्म स्टार नाइट में बड़े-बड़े कलाकार शामिल होते रहे हैं। उन्होंने बताया कि खंडवा के लोगों के मनोरंजन के लिए फिल्म स्टार लाइफ में आए कलाकारों को पूरा सम्मान दिया जाता है। लेकिन अमीषा पटेल ने अपनी पूरी फीस लेने के बाद भी मात्र 3 मिनट स्टेज पर रही और चली गई। जिससे खंडवा के लोग काफी नाराज हैं। अमीषा पटेल ने कहीं ना कहीं खंडवा का अपमान किया है । अमीषा पटेल ने जो किया वह धोखाधड़ी है। इसलिए हमने खंडवा के सिटी कोतवाली में उनके खिलाफ धोखाधड़ी  करने का आवेदन दिया है।

 

नवचंडी देवीधाम पर जूते पहनकर दर्शन करने का आरोप

समाजसेवी सुनील जैन ने कहा कि अमीषा पटेल के कार्यक्रम पहले से तय था कि वह किशोर कुमार की समाधि पर जाएंगी। इसके साथ ही नवचंडी देवीधाम के दर्शन भी करेगी। लेकिन अमीषा पटेल किशोर कुमार की समाधि पर भी नहीं गई और उन्होंने नवचंडी देवीधाम पर बाहर से ही जूते पहनकर दर्शन किए। इससे हमारी धार्मिक भावनाएं भी आहत हुई है। हमने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News