चुनावी विवाद में कांग्रेस नेता के हमलावरों पर FIR, बब्बू यादव पर भी मामला दर्ज

5/15/2024 1:15:58 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में लोकसभा चुनाव के दिन देर शाम को कांग्रेस नेता विनोद बब्बू यादव के यहां पर हुए हमले मामले में पुलिस द्वारा जहां एक और एफआईआर दर्ज की गई है तो वहीं दूसरी ओर एक अन्य फरियादी की शिकायत पर बब्बू यादव पर भी मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

पूरा मामले में बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के बीच विधानसभा दो में श्री कनकेश्वरी के नजदीक जो मतदान केंद्र था। वहां पर मामूली सा विवाद हुआ था जिसके बाद देर शाम को अचानक से कुछ बदमाशों द्वारा विनोद यादव के कार्यालय पर हमला कर दिया गया। वहां पर मौजूद कांग्रेस पार्षद राजीव भदौरिया और नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौक से सहित कई लोग मौजूद थे। इसके बाद पूरे मामले में थाने पर कांग्रेसी नेताओं द्वारा पहुंच कर कार्यालय में तोड़फोड़ मारपीट सहित करीबन 9 धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया गया है। वहीं दूसरी ओर देर शाम को विनोद यादव पर भी मारपीट सहित धमकाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया।

पूरा मामला पानी के टैंकर से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है और तमाम पहलुओं पर पुलिस जांच में जुटी हुई है तो वहीं हमलावर बदमाशों की तलाश की जा रही है। वही पूरा घटना क्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे बदमाश चाकू लेकर पत्थर फेंक रहे थे। साथ ही डंडे से हमला करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News