पूर्व CM कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल पत्रकार के खिलाफ FIR, पूर्व मंत्री भी हुए आइसोलेट

3/28/2020 12:10:09 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसे देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेस में जाने वाले कोरोना संक्रमित पत्रकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पत्रकार के के सक्सेना निवासी प्रोफेसर कालोनी के खिलाफ यह कार्रवाई शासकीय आदेशों का उल्लंघन करने पर की गई है। जिसे लेकर थाना श्यामला हिल्स में  क्र. 67/20 धारा 188, 269, 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच शनिवार को प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव ने भोपाल के पत्रकार के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेशन में रखा है।


आपको बता दे केि पत्रकार की बेटी लंदन से लौटने के बाद उनमें कोरोना पॉजिटिव होने के लक्षण पाए गए थे। जिससे उनके पत्रकार पिता भी इससे संक्रमित हो गए लेकिन उन्होंने सोशल डिस्टेंसिसं को ताक पर रख कर कमलनाथ की आखिरी प्रेस वार्ता में शिरकता की। इस प्रेस वार्ता में 1000 के करीब लोग शामिल हुए थे।
 



वहीं दूसरी ओर प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। सचिन यादव ने आज ट्वीट करते हुए कहा है कि 20 मार्च को प्रेसवार्ता में मौजूद पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए सावधानी के तौर पर सेल्फ आइसोलेशन में हूं। उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर जारी निर्देशों के पालन की भी अपील करते हुए कहा कि साथियों से भी अनुरोध है अपना ख्याल रखें। मैं सरकार के सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहा हूं और आप भी करें।'

meena

This news is Edited By meena