पहले अश्लील फोटो भेज गर्लफ्रेंड की तुड़वा दी शादी... जब मंडप से लौटी बारात तो खुद भी शादी से मुकरा...FIR

4/20/2022 7:31:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में शादी की खुशियां मातम में बदल गई थी जब कल दुल्हन के प्रेमी ने दुल्हन के फोटो उसके होने वाले पति और परिजन को डाल दिए थे। उसके बाद लड़की पक्ष ने फोटो डालने वाले प्रेमी को मंडप पर बैठी दुल्हन से शादी करने का बोला और लेकिन प्रेमी शादी करने से मुकर गया फिर पीड़िता ने थाने पहुंच कर दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

घटना को लेकर द्वारकापुरी थाना प्रभारी ने मामले में जानकारी देते हुए आरोपी शुभम जैन निवासी देपालपुर है और उसकी करनी का जिक्र कैमरे पर किया और यह भी बताया कि किस तरह से युवक ने लड़की की अस्मत से खेला और ब्लैकमेल करके रुपये भी ले लिए अब जब सारी चीजें सामने आई तो पुलिस ने युवक पर मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही करने की बात कही है।
PunjabKesari

दरअसल कहानी कुछ इस प्रकार थी कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में बारात आई थी। इसी दौरान देपालपुर निवासी शुभम जैन ने दुल्हन के अश्लील फोटो दूल्हे और उसके परिवार को फॉरवर्ड कर दिए जिसके बाद दूल्हा और उसका परिवार शादी तोड़ वहां से रवाना हो गया। पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत की है। और पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News