पहले अश्लील फोटो भेज गर्लफ्रेंड की तुड़वा दी शादी... जब मंडप से लौटी बारात तो खुद भी शादी से मुकरा...FIR

4/20/2022 7:31:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में शादी की खुशियां मातम में बदल गई थी जब कल दुल्हन के प्रेमी ने दुल्हन के फोटो उसके होने वाले पति और परिजन को डाल दिए थे। उसके बाद लड़की पक्ष ने फोटो डालने वाले प्रेमी को मंडप पर बैठी दुल्हन से शादी करने का बोला और लेकिन प्रेमी शादी करने से मुकर गया फिर पीड़िता ने थाने पहुंच कर दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

घटना को लेकर द्वारकापुरी थाना प्रभारी ने मामले में जानकारी देते हुए आरोपी शुभम जैन निवासी देपालपुर है और उसकी करनी का जिक्र कैमरे पर किया और यह भी बताया कि किस तरह से युवक ने लड़की की अस्मत से खेला और ब्लैकमेल करके रुपये भी ले लिए अब जब सारी चीजें सामने आई तो पुलिस ने युवक पर मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही करने की बात कही है।


दरअसल कहानी कुछ इस प्रकार थी कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में बारात आई थी। इसी दौरान देपालपुर निवासी शुभम जैन ने दुल्हन के अश्लील फोटो दूल्हे और उसके परिवार को फॉरवर्ड कर दिए जिसके बाद दूल्हा और उसका परिवार शादी तोड़ वहां से रवाना हो गया। पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत की है। और पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena