मामी के भाई ने पहले दुष्कर्म किया फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी आपत्तिजनक फोटो, FIR दर्ज

9/24/2022 5:14:56 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्यप्रदेश के खंडवा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां रिश्तेदार ने ही कंप्यूटर की पढ़ाई कर रही लड़की से दुष्कर्म किया फिर उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीड़िता की शिकायत के बाद खंडवा के पदम नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी रिश्ते में उसकी मामी का भाई लगता है।

खंडवा के पदम नगर थाने में एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि खरगोन निवासी एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए हैं। पीड़िता के अनुसार आरोपी खंडवा के पदमनगर स्थित उसके किराए के रूम पर 20 जुलाई को आया। जबरन छेड़छाड़ की फिर दुष्कर्म किया। उसके बाद आपत्तिजनक फोटो लेकर वायरल करने की धमकी देता रहा और लगातार दुष्कर्म करता रहा। 1 अगस्त को फिर खंडवा आया और मारपीट करने लगा। जबरन बाइक पर बैठाकर ओंकारेश्वर के एक मंदिर में ले गया। जहां मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया।

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि आरोपी नानुराम ने लगातार उसे परेशान कर और धमकाकर रेप किया। ओंकारेश्वर में जबरन शादी की और वहां से खंडवा लाते समय रास्ते में खेरदा के जंगल में ले गया। जहां उसने रेप किया। मेरी जबरन सेल्फी ली और इसके बाद मुझसे कहने लगा कि मेरे पास आ जा वरना फोटो वायरल कर दूंगा। समाज में बदनामी न हो इस कारण वह पुलिस में शिकायत करने से डरती रही, अपनी हवस के लिए वह मारपीट भी करने लगा। जब उसका कहना नहीं माना तो 12 सितंबर को मेरी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

meena

This news is Content Writer meena