शासकीय कार्य में बाधा डालने पर कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत पर FIR

8/17/2021 12:45:49 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत पर वरला थाने में हुआ मामला दर्ज वन परिक्षेत्र अधिकारी इंदेश अचाले की शिकायत पर धारा 353 शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वन परिक्षेत्र अधिकारी की इंदेश चाले ने शिकायत में बताया कि वरला बिड़गार्ड बद्रीलाल तडोले कोलकी प्लांटेशन का निरीक्षण करने जा रहे थे। इसी दौरान चूल नर्सरी के पास अवैध रूप से ट्रैक्टर में काली रेत भरने का काम चल रहा था तभी हमारे द्वारा ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर लिया गया। ट्रैक्टर को जब्त कर हमारे द्वारा गोई डिपो ले जा रहे थे। तभी मोहन पड़ावा के पास मुकेश डाबर निवासी हिंगवा ने आकर ट्रैक्टर रोका।



इस दौरान विधायक ग्यारसी लाल रावत मौके पर पहुंचे और पूछा कि रेंजर कौन है यह पूछ कर मुझे व बीटगार्ड को गाली गलौज करने लगे साथ ही विधायक और उनका ड्राइवर गाड़ी से लट्ठ लेकर मारने के लिए हमारे पीछे दौड़ा और जान से मारने की धमकी दी। अपना बचाव के लिए हम लोग दूर भाग खड़े हुए और विधायक ट्रैक्टर ड्राइवर को बोला तू ट्रैक्टर ट्राली लेकर भाग जा। मुकेश ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राली लेकर भाग गया।



इस दौरान वनरक्षक ने ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की गई तो ट्रैक्टर ड्राइवर ने स्टेरिंग से लात मारकर वनरक्षक को ट्रैक्टर से गिरा दिया और भाग निकला जिससे वनरक्षक तडोले के घुटने में चोट आई है। इस शिकायत पर वरला थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले पर वरला थाने पर रात में गहमा गहमी का माहौल था। वही पुलिस ने मुकेश डावर और विधायक ग्यारसीलाल रावत के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले को लेकर विधायक रावत का कहना है जिस ट्रैक्टर की बात की जा रही थी।



उसे अवैध रूप से रोका गया था और वह प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत बन रहे मकान के लिए बलवाड़ी से रेत लेकर जा रहा था और उसे गलत रूप से रोका गया। रेंजर द्वारा मेरे ऊपर मारने के लिए पत्थर उठाया गया था जिसके बाद लोगों ने उसे रोका हमारे द्वारा भी थाने पर रेंजर के खिलाफ आवेदन पहले ही दे दिया गया था। मेरे पहुंचने से पहले वन विभाग के लोगों द्वारा एक व्यक्ति को कमरे में कौन कर मारा भी गया था। मेरे खिलाफ गलत कार्रवाई की गई गलत रूप से एफआईआर को लेकर हम लोग थाने का घेराव करेंगे।

meena

This news is Content Writer meena