पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे पर FIR, प्रेमिका के पति के साथ मारपीट के आरोप

9/14/2022 1:22:46 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एक ऐसे ही मामले में इंदौर की खजराना पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे जय वर्मा और उसके साथियों पर अपहरण जान से मारने की धमकी मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पूर्व मंत्री के भतीजे ने अपनी प्रेमिका के पति को जमकर मारा, मारपीट के पीछे की वजह प्रेमिका का ख्याल नहीं  रखना सामने आ रहा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला...

पूर्व कांग्रेसी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे जय वर्मा का एक महिला से प्रेम प्रसंग था लेकिन कुछ महीनों पहले प्रेमिका ने नयन  पाटीदार नामक युवक से शादी कर ली और उसके साथ रहने लगी थी। इसी बीच युवती के ससुराल और मायके वालों को उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी लग गई। जय वर्मा की दहशत की वजह से पति ने युवती से दूरी बना ली और उसे छोड़कर अपने मां-पापा के साथ रहने लगा।

PunjabKesari

इस बात पर आरोपी जय वर्मा ने नयन  को  उसकी युवती के साथ रहने की हिदायत दी। जब वह नहीं माना तो नाराज होकर आरोपी जय वर्मा नयन को  अपने साथियों के साथ अपनी गाड़ी में  अपहरण करके ले गया और  जमकर पिटाई की। ऐसी मारपीट की कि पीड़ित के सिर पर गहरी चोटे आई है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों  की तलाश शुरू की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News