बिना परमिशन चल रहे शादी समारोह में मेहमान बनकर पहुंची पुलिस, दूल्हे के भाई समेत 5 पर पर्चा दर्ज

4/29/2021 5:55:13 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की जनता कर्फ्यू का मतलब या तो समझना नहीं चाहती या फिर यूं कहे कि समझकर अनजान बन रही है। इंदौर कलेक्टर के आदेश के बाद भी इन्दौरियों को शादी करने की धुन सवार है। और बड़ी बात यह कि ये कोई पहला मामला नहीं जब जनता कर्फ्यू में इंदौर में शादी शहनाई बजी हो। ताजा मामला इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां मंगलवार रात को बिना अनुमति शादी और रिसेप्शन हो रही थी। दोनों ही मामलों में पुलिस मेहमान बनकर पहुंची। 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पहले मामले में कोरोना महामारी में परमिशन बिना ही एक भाई अपने छोटे भाई की शादी का जश्न मना रहा था। दूल्हे ने दोस्तों और परिचितों को भी आमंत्रित किया था।

PunjabKesari

पुलिस जब पंडाल में मेहमान बनकर पहुंची, तो यहां लोग लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा रहे थे। पुलिस को देख यहां अफरा-तफरी मच गई। कई लोग पिछले दरवाजे से भाग निकले। जो मिले पुलिस ने उन्हें फटकारा। दूल्हे के भाई समेत एक अन्य पर केस दर्ज कर लिया। वहीं, दूसरे मामले में मां ने बेटे की शादी में बिना अनुमति ही भीड़ जुटा ली थी। मामले में तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

इंदौर के राऊ पुलिस के अनुसार पहले मामले में नरेन्द्र गोयल निवासी ब्रज विहार कॉलोनी और परम सिंह परमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। नरेंद्र बिना अनुमति के भाई की शादी की पार्टी दे रहा था। उसने काफी लोगों की भीड़ भी जुटा रखी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर शादी के समान को भी जप्त किया। अब देखना ये है कि इन शादियों में हुई कार्यवाही के बाद क्या शादियां होना बंद होती है या फिर प्रशासनिक अमला ऐसे ही कार्यवाही करता देखा जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News