इंदौर के होटल में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए कांच तोड़कर कूदे लोग

3/8/2019 12:03:39 PM

इंदौर: शहर में गुरूवार देर रात एक होटल में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसका धुआं पूरे कमरों में फैल गया और पूरे होटल में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि सूचना मिलते ही थोड़ी देर में फायर ब्रिगेड पहुंची और लोगों को नीचे उतारा। इसके बाद सीएसपी बीपीएस परिहार, तुकोगंज टीआई तहजीब काजी  भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को बाहर निकाला।

 
 

आग लगते ही मच गई अफरा- तफरी 
मिली जानकारी के अनुसार,गुरुवार देर रात इंदौर के एमजी रोड स्थित होटल सम्राट में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि इससे निकलता हुआ धुआं होटल की चार मंजिल के सभी कमरों में फैल गया। धुंआ देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई और बाहर तक शोर सुनाई देने लगा। फायर-बिग्रेड पहुंचती इसके पहले ही कुछ युवक दूसरी मंजिल के खिड़की के कांच तोड़ पहली मंजिल पर चले गए। इनमें दो लोग घायल हो गए। बाद में सात को फायर ब्रिगेड ने सीढ़ियां लगाकर उतारा। बाकी 26 लोगों को अंदर से लाया गया।


आग लगने से दो वृद्धाएं घायल
सुचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम खिड़कियों के कांच फोड़ होटल में दाखिल हुई और लोगों को निकाला। धुएं में दम घुटने से दो वृद्धाएं घायल हो गईं, वहीं दो लोग कांच टूटने से जख्मी हो गए। लोगों ने होटल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने होटल संचालक की पत्नी को घेर लिया और खरी-खोटी सुनाई। वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किय बताया जा रहा है।
 

 

 

 

suman

This news is suman