महाकाल मंदिर के सामने होटल में लगी आग, मची अफरा तफरी

3/28/2024 12:35:48 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर के सामने गुरुवार सुबह महाकाल चौराहे के पास शिवम रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। आगजनी की घटना से होटल में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गया है। गनिमत यह रही कि आगजनी की घटना से कोई हताहत नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि आग रेस्टोरेंट के तल घर में बने किचन में लगी चिमनी से फैली और पूरे होटल के कमरों में धुंआ हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने दूसरी मंजिल की छत पर लगी चिमनी में पाइप डाल कर आग पर काबू पाया लिया।

थाना महाकाल पुलिस बल मौके पर मौजूद था जो आगजनी की जांच में प्रशासनिक एवं फायर एक्सपर्ट्स के साथ जुटा हुआ है। बताया जा रहा है कि लगातार प्रयोग करने के बावजूद चिमनी की सर्विस कम होती है उसमें से गंदगी को साफ करना होता है लेकिन लापरवाही पूर्वक किचन में लगी चिमनी की सफाई किए बगैर काम किया जा रहा था जिसकी वजह से यह आगजनी की घटना हुई है। प्रशासन में जांच के बाद दोषी पाए जाने पर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

meena

This news is Content Writer meena