शार्ट सर्किट से लगी जूते के शोरूम में आग, लाखों के जूते जल कर खाक

12/19/2020 12:31:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में शनिवार की सुबह कनाडिया रोड स्थित संविद नगर सब्जी मंडी के पास एक जूते के शो रूम की तीन मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई। देखते ही देखते आगन ने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी में लाखों का नुक़सान होने की बात सामने आती है। वही सुरक्षा के लिहाज से आसपास की बिल्डिंगों से रहवासियों को निकालकर पुलिस ने सुरक्षित जगह पहुंचाया है।

PunjabKesari

दरसअल पूरी घटना तिलक नगर थाना क्षेत्र की है। जहां कनाडिया रोड संविद नगर सब्जी मंडी के पास स्थित जूता जंक्शन नामक दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने तीन मंजिला दुकान को अपनी चपेट में ले लिया।
PunjabKesari

आग की लपटों को उठता देख क्षेत्र के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। व्यवसाय क्षेत्र होने से तत्काल लोगों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आसपास के दुकानदारों को सचेत किया और उनके दुकान में रखे सामान को बाहर निकाला। 

PunjabKesari

जानकारी लगते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और भीषण आग को काबू करने का प्रयास शुरू किया। कई टैंकर पानी की मदद से आग को बुझाया गया दुकान में आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट होने की बात सामने आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News