रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला...

5/18/2024 6:11:57 PM

रीवा। (गोविंद सिंह बघेल): मध्य प्रदेश के रीवा जिले में आने वाले गुड़गांव में गोली चलने की घटना सामने आई है। जहां एक युवक को उसकी भाभी के आशिक ने गोली मार दी, जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र अंतर्गत गुड़गांव का है। जहां के निवासी देवेंद्र पटेल के ऊपर बाइक से आए एक युवक ने तीन फायर किए। एक गोली देवेंद्र पटेल के सिर के पीछे लगी इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

PunjabKesari
 घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक का इलाज चल रहा है। आपको बता दें की देवेंद्र पटेल जो कि गुड़गांव का रहने वाला है। उस की भाभी से एक युवक का अवैध संबंध चल रहा था जो की रीवा का रहने वाला है और काफी समय से युवक का वहां आना-जाना था कई बार मना करने के बावजूद युवक लगातार वहां आता रहा। 

PunjabKesari देवेंद्र पटेल उसे बार-बार भाभी से मिलने नहीं देता था इसी गुस्से में आकर उसने योजनाबद्ध तरीके से गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया। फिलहाल युवक कौन है इसकी अब तक कुछ भी जानकारी नहीं लग पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा युवक फिलहाल फरार बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News