‘डांसिंग स्टार’ डब्बू अंकल के साले को मारी गोली, आरोपी बोला- इसलिए मारना चाहता था

7/16/2018 2:29:06 PM

ग्वालियर : 'डांसिंग स्टार' नाम से मशहूर हुए विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी के साले को अज्ञात नकाबपोश ने गोली मार दी। वे हमले में बुरी तरह घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि डब्बू अंकल इसी अपने साले की शादी में डांस कर लोकप्रिय हुए थे।



डब्बू के साले का नाम कुशाग्र श्रीवास्तव है। घटना ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र के उदाजी की है, यहां कुशाग्र को उनके घर पर एक नकाबपोश हमलावर ने गोली मार दी। गोली कुशाग्र के पैर में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या कहना है आरोपी का ?
चोरी के आरोप में पकड़े गए आरोपी का कहना है कि उसने वेतन न मिलने के चलते कुशाग्र श्रीवास्तव को गोली मारी है। उसका कहना है कि कुशाग्र जनपद सीईओ का बेटा है और वह जनपद सीईओ के साथ काम करता है, इसके बावजूद उसको पिछले चार सालों से वेतन नहीं मिला है और इसी वजह से उसने घटना को अंजाम दिया।

कुशाग्र के परिवार का क्या कहना है ?
मामले में कुशाग्र और उसके परिवार का कहना है कि पकड़ा गया युवक चोरी करने आया था और उसको जब पकड़ने की कोशिश की गई तो उसने गोली चला दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Prashar

This news is Prashar