सामाजिक कार्यकर्ता काजल जादौन को मारी गोली, ब्लैकमेलिंग मामले का करने वाली थीं खुलासा

7/7/2018 1:58:25 PM

ग्वालियर : झांसी रोड थाना के अंतर्गत हरिशंकर पुरम में एक सामाजिक कार्यकर्ता काजल जादौन को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। काजल 'बेटा बचाओ अभियान' चलाकर महिलाओं द्वारा कानून के दुरुपयोग को रोकने के लिए आवाज उठाती रहीं है। इस बार भी वह शहर के एक व्यापारी पर रेप का केस दर्ज कराने वाली युवती के बारे में ब्लैकमेलिंग का खुलासा करने वाली थी लेकिन, इससे पहले ही उन्हें अज्ञात शख्स ने गोली मार दी। गोली उनकी कमर में लगकर आर-पार हो गई।

घायल युवती ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट में लिखा था कि वह शुक्रवार को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले का खुलासा करेगी। उनका दावा है कि रेप का केस दर्ज कराने के बाद युवती ने किस आरोपी से कितने पैसे मांगे, इसका पूरा रिकॉर्ड उसके पास मौजूद है।

काजल का कहना है कि वे पंतनगर कॉलोनी स्थित अपने घर से हरीशंकरपुरम के एक जनरल स्टोर पर कुछ सामान लेने गई थी। इस दौरान उनके पास फोटोस्टेट कराए कुछ दस्तावेज भी थे, तभी एक युवक ने पता पूछने के बहाने उसे रोका और पिस्टल निकालकर उस पर फायर कर दिया। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि काजल जादौन को गोली मारने वाला शख्स कौन था। फिलहाल झांसी रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

Prashar

This news is Prashar