इंदौर में कार पार्किंग को लेकर फायरिंग, युवकों ने गैरेज संचालक से की मारपीट, घटना cctv में कैद

6/23/2022 6:38:27 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के ग्वालटोली इलाके में एक मामूली कहासुनी के बीच मारपीट के बाद सड़क पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इसमें पुलिस ने कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि कार पार्क करने को लेकर कार सवारों से पीड़ित की कहासुनी हुई थी।



घटना छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के पटेल ब्रिज कावेर होटल के पास की है। यहां रहने वाले अमिताभ सिरसया की शिकायत पर कार नंबर RJ30CB1702 में सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। आरोपियों ने विवाद के बाद मारपीट करने के दौरान अमिताभ और उसकी पत्नी पर पिस्टल से फायरिंग की थी।

कार हटाने को कहा तो अपशब्द कहने लगे बताया जा रहा है कि वह घर के पास ही बाइक रिपेरिंग का काम करता है। एक दिन पहले उसके यहां राजस्थान के नंबर की कार आकर रूकी। उसने कार थोडी आगे करने के लिये कहा तो उसमें सवार युवक अपशब्द कहने लगे। पीछे की सीट पर बैठे युवक ने विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान अमिताभ लट्‌ठ लेकर बाहर आ गए। विवाद के बीच दूसरी तरफ से कार से युवक उतरा और एकाएक दो बार पिस्टल से फायर कर दिया। इस मामले में पहले अमिताभ पत्नी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने मामूली धाराओं में कारवाई कर दी। अमिताभ ने फायरिंग की बात भी कही। बाद में पीड़ित ने नजदीक लगे कैमरे के फुटेज निकाले और पुलिस को सौंपे। इसके बाद पुलिस ने प्रकरण में धाराएं भी बढ़ाई। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजस्थान के है। जहां नंबरों के आधार पर टीम रवाना की गई है।

meena

This news is Content Writer meena