पहले पेट्रोल पंप कर्मचारी को की जिंदा जलाने की कोशिश, फिर बंदूक की दम पर लूटा कैश, वीडियो देखिए

4/12/2021 4:57:59 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में भले ही लॉक डाउन को लेकर पुलिस और प्रशासन सख्ती बात कर रहा हो, लेकिन बदमाशों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि, शहर में कोरोना तेजी से फैल रहा या लॉक डाउन लगा है। वो तो अपने नापाक मंसूबो को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। इंदौर में एक ऐसी वारदात सामने आई है। जिसमें लॉक डाउन के दौरान एक पेट्रोल पंप पर दो लुटेरों ने धावा बोला और बहाना बनाते हुए गार्ड व सेल्समैन को पिस्टल की नोक पर पहले तो मारपीट कर डराया धमकाया और फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन उन्हें केवल गल्ले में से 2100 रुपये मिले। जिससे वो आक्रोशित हो गए और उन्होंने तोड़फोड़ मचाना शुरू कर दिया। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं और पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।



घटना इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के साजन नगर में स्थित एस्सार पेट्रोल पंप की है। जहां दो बदमाश शनिवार रात को स्कूटर पर सवार होकर पहुंचे और वहां उन्होंने पेट्रोल भरवाने के लिए पहले तो बीमार पत्नि को अस्पताल ले जाने का बहाना किया और फिर मौका मिलते ही बदमाश पेट्रोल पंप के कैबिन में घुस गए। कैबिन में घुसने के साथ ही बदमाशों ने पिस्टल तान दी। गार्ड व सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की और उनके मोबाइल फोन को तोड़ने के साथ ही कंप्यूटर भी तोड़ डाले। वहीं गार्ड और कर्मचारी को जलाने की भी कोशिश की। इसके बाद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, और 2100 रुपये की रकम लेकर मौके से भाग खड़े हुए। लेकिन जल्दबाजी में दोनों बदमाश मौके पर ही अपना वाहन छोड़ गए। घटना के बाद पेट्रोल पंप के सेल्समेन ललित मीणा ने लूट की शिकायत संयोगितागंज पुलिस में दर्ज करवाई। वहीं मौके पर खड़े स्कूटर के नंबर के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। ये वाहन इंदौर के मोतीतबेला क्षेत्र में रहने वाले किसी शख्स का बताया जा रहा है।

वहीं पेट्रोल पंप संचालक सुयश गुप्ता ने बताया कि तीन ईमली चौराहे की ओर से दो बदमाश पैदल आये थे और वो खाली बोतल में पेट्रोल भरने की मांग कर रहे थे। जिसके बाद मौके पर मौजूद गार्ड और सेल्समैन ने उन्हें मना कर दिया लेकिन वो नही माने और जिद करने लगे। इसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और पेट्रोल छिड़क कर, पिस्टल दिखाकर आग लगाने की धमकी दी लेकिन केश नही मिलने के बाद वो भाग खड़े हुए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और फिर पुलिस ने दोनों बदमाशो का बाद में पकड़कर हिरासत में ले लिया। फिलहाल, पुलिस ने दोनों बदमाशो को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पेट्रोल पंप पर लूट के लाइव सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari