मंदसौर में कोरोना का पहला मामला मिलने से मचा हड़कंप, लगाया गया कर्फ्यू

4/11/2020 12:06:50 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): देश भर में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में अब मध्यप्रदेश का मंदसौर जिला भी जुड़ गया है। मंदसौर में कोरोना का पहला पॉजिटिव मामला आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कलेक्टर ने क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया है। प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव से मिलने वाले सभी लोगो को क्वारंटीन कर दिया है।

मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प के मुताबिक मंदसौर में कोरोना का पहला मामला सामने आया है। जिसको देखते हुए मंदसौर में कर्फ्यू लगा दिया गया है और मन्दसौर के रामटेकरी, मेघदूत मगर और गोल चौराहा क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। कलेक्टर के अनुसार इस दौरान दवाई और दूध की सप्लाई चालू रहेगी।

कोरोना पॉजिटिव की ट्रैवल हिस्ट्री के बारे में भी जिला कलेक्टर ने जानकारी दी है। जिसमें सामने आया है कि कोरोना पॉजिटिव युवती पुणे से आई थी, साथ ही कुछ फैमिली फंक्शन में भी शामिल हुई थी। युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके परिवार सहित परिवार के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है। देर रात 2 बजे प्रशासन को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिलने के बाद गोल चौराहा, राम टेकरी और मेघदूत नगर क्षेत्र को सेनेटाइज किया जा चुका है।

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh