पहले प्यार किया, संबंध बनाए, अश्लील वीडियो बनाए, फिर ब्लैकमेल कर लड़की से ऐंठ लिए 16 लाख रुपए

7/25/2021 12:24:34 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में एक नाबालिग लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल कर 16 लाख रूपये ऐंठ लिए। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब लड़की एक लाख रूपये की चोरी करते हुए पकड़ी गई। पकडे जाने के बाद लड़की ने अपने पिता को पूरी कहानी बताई। सच्चाई सामने आने के बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पूरा मामला इंदौर के पास बड़गोंदा थाना क्षेत्र के कोदरिया गांव का है। यहां रहने वाले 17 साल के लड़के का पड़ोस में रहने वाली 16 साल की लड़की से अफेयर था। इस दौरान आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो बना ली। जब आरोपी को पता चला कि लड़की के पिता ने 4 करोड़ रूपये की जमीन बेची है तो वह अपनी गर्लफ्रेंड  को अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा, और पीड़िता से धीरे-धीरे आरोपी ने 16 लाख रुपये ले लिए। पीड़िता की शिकायत पर नाबालिक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 



वहीं पीडित लड़की ने बताया कि, आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इस बाद उसने मुझसे धीरे-धीरे करके 16 लाख रूपये ऐंठ लिए। लड़की ने बताया कि वह प्रेमी की ओर से बार-बार रुपए मांगे जाने से परेशान हो गई। हाल ही में उसने मुझसे एक लाख रूपये मांगे। मैं अलमारी से रुपए चुराने लगी तो पिता ने देख लिया। इसके बाद मैंने पिता को पूरी बात बताई।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari