जाहिल डॉक्टर! (Video) आवारा कुत्ते से बर्बरता, चाकू से कर दिए टुकड़े टुकड़े... ये है पूरा मामला?

11/29/2021 1:25:43 PM

डबरा (भरत रावत): मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी ये सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि आज के युग में इंसान जानवर बनता जा रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में एक डॉक्टर ने धारदार हथियार से कुत्ते को काट डाला, दरअसल कुछ दिनों पहले इस कुत्ते ने झोलाछाप डॉक्टर के बेटे को काटा था। 

इस डॉक्टर ने पहले तो कुत्ते को चप्पलों से पीटा, और जब कुत्ता घायल हो गया तो उसने धारदार हथियार से उसे काटना शुरू कर दिया। डॉक्टर ने पहले कुत्ते का पैर काटा फिर उसका गला काट दिया। डॉक्टर सिर्फ इतने में ही नहीं रुका, बाद में उसने कुत्ते के टुकड़े टुकड़े भी कर दिए। वायरल हुआ ये वीडियो दिल दहला देने वाला है।  



ये है पूरा मामला...
बता दें कि करीब 10 दिन पहले झोलाछाप डॉक्टर राकेश बंगाली के बेटे को एक कुत्ते ने काट लिया। हालांकि बेटे को ज्यादा गंभीर घाव नहीं हुआ। लेकिन बेटे का पिता बदला लेने के लिए इस आवारा कुत्ते को दिन रात ढूंढने लगा। इस बीच जैसे ही यह कुत्ता सरकारी स्कूल के पीछे मिला तो डॉक्टर ने उसे पकड़ा और गर्दन पर पैर रखकर उसे चप्पल से पीटना शुरू कर दिया, और बाद में उसके टुकड़े टुकड़े कर दिए। वहीं डॉक्टर की इस करतूत के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari