इंदौर में युवक की चाकू से हत्या करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने उसी जगह निकाला जुलूस

3/22/2022 9:42:50 AM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में दो दिन पहले चाकू मरकर हुई युवक की हत्या का 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार (Five accused arrested including minor) किया है। वहीं घटना में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है। क्षेत्र में आरोपियों की दहशत ख़त्म करने के लिए पुलिस ने सभी आरोपियों का उसी इलाके में जुलुस निकाला। यहां आरोपियों ने आतंक मचाकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अब आरोपियों के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है, ताकि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके।  

मामूली विवाद में हुई मौत 

दरअसल पूरी घटना दो दिन पहले पलासिया थाना (Palasia police station) क्षेत्र के विनोबा नगर की है। यहां रहने वाले रवि अरोरा (Ravi Arora) नामक युवक का पड़ोस में रहने वाले आदित्य कौशल (Aditya Kaushal) से मामूली बात को लेकर के विवाद हो गया था। जिसके बाद आदित्य ने अपने साथी ध्रुव नानू और राजकुमार और अन्य साथियों को बुला लिया। जिसके बाद रवि और उसके भाई नीलेश और अन्य लोगों पर चाकू से हमला कर दिया।

सभी आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस

घटना में 3 लोग घायल हो गए। जिसमें रवि अरोड़ा की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायल उसके अन्य एक साथी को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा था। बताया जा रहा है कि पूरा विवाद आरोपी आदित्य के पिता ने नशे में गालियां देने को लेकर था। जिसमें मृतक ने गली देने से मन किया था। जिसको लेकर आदित्य ने अपने साथियों के साथ मृतक और उसके बाई पर चाकुओं से हमला कर दिया था। फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं क्षेत्र में आरोपियों की दहशत ख़त्म करने के लिए पुलिस ने सभी आरोपियों का उसी जगह से जुलूस निकाला और डंडो से पिटाई की। यहां आरोपियों ने आतंक मचाकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या (stabbing to death) कर दी थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News