100 करोड़ की हेरोइन के साथ 5 गिरफ्तार, कोर्ट ने 15 दिन की जेल रिमांड पर भेजा

5/28/2022 6:53:34 PM

नर्मदापुरम (गजेन्द्र राजपूत): इटारसी में बीते 2 दिन पहले सूर्या होटल में नारकोटिक्स विभाग की छापामार कार्रवाई में मिजोरम की तीन युवतियों समेत दो नाइजीरियन युवकों से करीब 100 करोड़ की हेरोइन जब्त की थी। इस मामले में शनिवार को तीनों युवतियों को जिला अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद जिला न्यायालय जेपी सिंह विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस की विशेष कोर्ट में पेश किया गया। 

100 करोड़ की पकड़ी गई थी हेरोइन   

जानकारी के मुताबिक जहां से आरोपी युवतियों को जेल भेजा जाएगा। 100 करोड़ की हेरोइन पकड़ने के बाद आरोपियों से पूछताछ के लिए 2 दिन के रिमांड मांगी गई थी जोकि आज पूरी होने पर उन्हें मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया गया। कार्रवाई के दौरान 100 करोड़ की हेरोइन मामले में आरोपी युवतियों को कोर्ट में कार्रवाई के दौरान करीब 2 घंटे तक एसी गाड़ी में बैठाए रखा। 

गिरोह का सरगना दिल्ली में हुआ था गिरफ्तार 

शासकीय अधिवक्ता केशव सिंह ने बताया कि दो दिन पहले इटारसी के सूर्या होटल से नारकोटिक्स विभाग ने छापामार कार्रवाई करते हुए दो दिन मिजोरम की तीन युवतियों सहित 36 करोड़ रुपए कीमत की 21 किलो हेरोइन जब्त की है, जबकि गिरोह का सरगना दिल्ली में पकड़ाया था। गिरोह की दो लड़कियां बेंगलोर में ट्रेस हुई थी। वहीं इटारसी से पकड़ी गई महिलाओं को दो दिन की रिमांड के बाद जिला कोर्ट ने जेपी सिंह की विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस की विशेष कोर्ट में पेश किया गया। जहां से तीनों आरोपी महिलाओं को 15 दिनों की जेल रिमांड पर भेज दिया गया है।

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh