पुलिसकर्मी की बेटी से छेड़खानी, कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाने के विरोध पर मारपीट

6/24/2019 11:56:22 AM

भोपाल: प्रदेश में बहु बेटियों की अस्मित सुरक्षित नहीं है। सरेराह लड़कियों से छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। यहां सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली पुलिसकर्मी की बेटी के साथ दो आरोपियों ने मारपीट कर अश्लील हरकत की उसके कपड़े उतरने की कोशिश की। इस दौरान साथ आए दोस्त द्वारा विरोध करने पर उसकी भी पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।



जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह भदभदा इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा रविवार सुबह अपने दोस्त के साथ घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। दोनों किसी काम से मिलेनियम कॉलेज के पास पहुंचे थे और खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। तभी पास की झुग्गी बस्ती में रहने वाले 22 वर्षीय धर्मेंद्र मारण और 30 वर्षीय राजा भील नाम के दो युवक छात्रा के पास पहुंचे और उनसे विवाद करने लगे। आरोपियों ने छात्रा के साथ मारपीट कर उसको जमीन पर धक्का देकर गिरा दिया और उसके कपड़े उतारने की कोशिश की।



खुद को बचाने की कोशिश में लगी लड़की को युवको ने पीट भी दिया। तभी उसके दोस्त ने इसका विरोध किया और छात्रा को आरोपियों से बचाकर सुरक्षित स्थान पर ले गया। इस मारपीट के दौरान युवकों ने लड़की से मोबाइल भी छीन लिया व उसकी वीडियो बनाने की भी कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नही हो पाए।



घटना के बाद छात्रा रातीबड़ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धारा में केस दर्ज करवाया। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां दोनों आरोपी घूमते हुए नजर आ गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में धर्मेंद्र मारण और राजा भील शामिल हैं, जो मजदूरी का काम करते हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा।

meena

This news is meena