कोहरे का कहर, रीवा में स्कूल वाहन और बस की टक्कर, 1 छात्र की मौत कई घायल

12/20/2022 11:37:47 AM

रीवा (सुभाष मिश्रा): रीवा के पनावार थाना के पटियारी गांव में बस और स्कूल वाहन की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 1 छात्र की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा में इलाज के लिए भेजा गया । वहीं 5 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रीवा के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जवा तहसील के पनवार थाना अंतर्गत पटियारी गांव के पास एक आज सुवह करीब साढ़े 8 बजे के आसपास ग्रीन वर्ल्ड स्कूल पिकअप वाहन और शुक्ला बंधु बस के जोरदार टक्कर से पिकअप वाहन में सवार 40 से ज्यादा बच्चे थे जिसमें 1 बच्ची की ऑन दी स्पॉट मौत हो गई और बाकी सभी बच्चे घायल हो गए है जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा में इलाज चल रहे है। 5 बच्चों की हालत नाजुक होने पर रीवा के लिए  रेफर किया गया। हादसे की जानकारी लगते ही पनवार थाना प्रभारी महेंद्र सिंह बघेल सहित थाना स्टॉप ने मौके पर पहुंचकर घायलों को 108 की मदद से स्वास्थ्य केंद्र जवा पहुंचवाया गया।

बताया जाता है कोहरा की वजह से बस और पिकअप वाहन के आमने-सामने से टकराने से पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए। उक्त पिकअप वाहन में प्रतिदिन क्षमता से ज्यादा बच्चों को भूसे की तरह भर कर बैठाया जाता था जिसमें स्कूल प्रवंधन और वाहन मालिक की लापरवाही मानी जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena